How to Earn?

दंतकथा से कैसे कमाई कर सकते हैं?

यहाँ बताया गया है कि आप दंतकथा से पैसे कैसे कमा सकते है

लिखना

आप अपनी डरावनी सच्ची कहानी हमारे साथ साँझा करेंगे। जिसे हम क्रमबद्ध करके कहानी की शक्ल में अपने पाठको तक लाएंगे।

विश्लेषण

हम आपकी कहानी को पढ़कर विश्लेषण करेंगे तथा उसको अपने मानकों पर सही पाए जाने पर उसको अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करेंगे।

कमाना

Dantakatha.com से जुड़कर आप दो तरीको से पैसा कमा सकते हैं। कमाया हुआ पैसा सीधा अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जायेगा।

लिखना

हमने Dantakatha.com Website बनाने से पहले लोगो के सच्चे और डरावने किस्से, अनुभव और घटनाओं को सुना और पढ़ा। जिससे हमें रोमांच की अनुभूति हुई और Dantakatha.com website बनाने की प्रेरणा मिली।

इसी तरह हम चाहते हैं की आप हमारी कहानियां पढ़कर प्रेरित हों। जिससे आप अपने और अपनों के इसी प्रकार के अनुभव हमसे लिखकर साँझा करें। हम ऐसे अनुभवों का स्वागत करते हैं और आपके सच्चे अनुभवों , किस्सों और घटनाओं को अपने पाठको के समक्ष प्रस्तुत करते हैं।

विश्लेषण

हम आपकी कहानी को पढ़कर विश्लेषण करेंगे तथा उसको अपने मानकों जैसे:

1. आपकी कहानी की भाषा हिंदी या हिंगलिश होनी चाहिए!

2. हमारे इस मंच dantakatha.com पर पाठन और लेखन की न्यूनतम आयु 13 वर्ष है!

3. आपकी कहानी की शैली और आधार डरावना, रहस्मयी या अलौकिक होना चाहिए!

4. आपकी कहानी कम से कम 500 शब्दों की होनी चाहिए!

5. आप यहाँ अपने या किसी की भी सच्ची घटनाओं या सच्चे अनुभवों का ही उल्लेख करें!

6. आपकी द्वारा भेजी गईं कहानियाँ या अनुभव Original ही होने चाहिए किसी भी Copied content, फ़िल्मी कहानी या किसी और मंच पर उपलब्ध content को हम अपने मंच पर जगह नहीं देंगे!

7. आपको अपनी कहानी या अनुभव लिखते समय अपशब्दों और यौन सामग्री के उपयोग से बचना है साथ ही आपको किसी समुदाय, जाति, धर्म, लिंग आदि के सम्मान को ठेस पहुंचाए बिना अपनी बात हमें लिख भेजनी है!

8. कहानी के प्रकाशन और पुरस्कार से सम्बंधित अंतिम निर्णय dantakatha.com का ही होगा!

9. आपकी कहानी एकबार dantakatha.com पर प्रकाशित होने पर वह कहानी या लेख dantakath.com की संपत्ति होगी!

10. हमें आपकी कहानी या अनुभव मिलने पर यह माना जायेगा कि आपको हमारी सभी नियन व शर्ते स्वीकार है!


11. हम dantakatha.com किसी भी समय प्रकाशन, पुरस्कार आदि के सम्बन्ध में कभी भी बिना किसी को पूर्व सूचना या जानकारी दिए कोई भी परिवर्तन कर सकते हैं!

12. आपकी भेजी गई कहानी या लेख का स्वरुप TEXT ही होना चाहिए!

13. dantakatha.com के किसी भी नियम व शर्तों का उलंघन होने पर लेखक या उपभोक्ता को dantakatha.com से प्रतिबंधित किया जायेगा!

14. आपकी कहानी, लेख या अनुभव हमें मिलने के उपरांत हमारी टीम को उसकी समीक्षा में 1 सप्ताह का समय लगता है, उसके बाद आपकी कहानी को सभी मानकों पर उचित पाए जाने के बाद ही प्रकाशित किया जायेगा!

पर सही पाए जाने पर उसको अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करेंगे।

कमाना

Dantakatha.com website का प्राथमिक उद्देश्ये तो अपने प्रिय पाठको तक लोगो के सच्चे डरावने अनुभव लाना ही है। परन्तु हम चाहते हैं की हमारे प्रिय पाठक अपने सच्चे और ओरिजिनल (जो किसी मंच पर किसी भी प्रकार में उपस्थित न हो) अनुभव हमारे मंच पर साझा करके अपने आमदनी के दो स्त्रोत खोले और हमारी कहानियां पढ़ने और अपनी कहानियां लिखने के साथ ही मुनाफा या धन लाभ भी उठायें।

आमदनी का पहला स्त्रोत: 

हम Dantaktha.com आपके द्वारा भेजी गयी हर पच्चीस कहानियों में से किसी एक सर्वश्रेष्ठ कहानी का चुनाव करके उसके लेखक को 1100/- रूपए की नगद धनराशि से सम्मानित करते हैं। साथ ही उस कहानी को अपनी Website Dantakatha.com और हर 100 कहानियों में से किसी एक सर्वश्रेष्ठ कहानी को हम 11000/- रूपए को धनराशि के मुख्य प्रष्ट पर प्रकाशित करते हैं और अपनी Website के सभी Social media Platforms पर भी प्रकाशित करके आपको लाभ और प्रोत्साहन देते हैं।

आमदनी का दूसरा स्त्रोत:

पर जब आप अपनी कई कहानी साँझा करते हैं तो वो कहानी हमारे पाठकों द्वारा पढ़ी जाती है और पसंद आने पर उन पाठकों में से कुछ पाठक आपको हमारे माध्यम से धनराशि भेजने हैं। जिसका अस्सी फीसदी हम आपको UPI, Qr Code, Mobile No.आदि के माध्यम से आप तक पहुंचते हैं।

हमारे द्वारा घोषित पुरुस्कार धनराशि और पाठकों द्वारा आपको भेजी गयी धनराशि हम आपके दिए गए बैंक खातों में अनुमानित 7 से 15 कार्यदिवस में पहुंचाते हैं 

प्लेटफार्म शुल्क:  

आपके द्वारा हमारे इस प्लेटफार्म पर डाली गई कहानी को जो राशि हमारे पाठको द्वारा भेजी जाती है उसमे हम हमारे प्लेटफार्म शुल्क के रूप में आपसे पाठको द्वारा भेजी गयी राशि का 20% शुल्क लेकर बकाया 80% आपके दिए बैंक खाते  में दाल देते है।

पुरुस्कार राशि जो कि 1100/- से 11000/- है और हमारे द्वारा चुनी हुई कहानियों को दी जाती है, इस पुरुस्कार राशि का 100% हम आपके दिए बैंक खाते में डालते हैं।

अधिक जानकारी पाने के लिए आप हमें WhatsApp Chat / Email पर Content Us द्वारा अपने सवाल, सुझाव या शिकायत भेज सकते हैं।

Earn money

Recent Posts